Welcome to ISM Patna  |  Visit Our UG Website
Apply Online Download Brochure
ISM logo

आईएसएम पटना की यादगार शाम

आईएसएम पटना (20 अगस्त, 2022): 20 अगस्त 2022, शनिवार शाम में  इंटरनेशनल स्कूल ऑफ मैनेजमेंट पटना के छात्रों, संकाय सदस्यों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के द्वारा 2019-22 बैच के बीबीए और बीसीए छात्रों के लिए एक  एक भव्य विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर आईएसएम के माननीय उपाध्यक्ष, श्री देवल सिंह, सचिव, श्री अमल सिंह, और निदेशक, प्रोफेसर (डॉ) आर के सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन तथा  अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए मुख्य अतिथियों के ज्ञान के उत्साहजनक शब्दों के साथ हुआ।

निदेशक महोदय ने छात्रों को अपना आशीर्वचन दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि संस्थान हमेशा उनके साथ रहेगा। उन्होंने यह कहकर उन्हें प्रोत्साहित किया, "कभी भी अपने सिद्धांतों से समझौता न करें और उन नैतिक मूल्यों और अनुशासन का पालन करें जो उन्होंने कॉलेज से सीखे हैं।"

दोस्तों एवं शिक्षकों के साथ बिताए वर्षों को समर्पित इस शाम के उत्सव को खुशी के पलों के पलों के रूप में हमेशा याद की जाएगी। निवर्तमान बैच के छात्र अपने कनिष्ठों के व्यवहार से अभिभूत थे।

छात्रों के द्वारा प्रदर्शित नृत्य, संगीत, गीत और स्किट प्रदर्शन इस कार्यक्रम के आकर्षक पल थे। खुशी के स्वागत नृत्य ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। श्रुति, कृति, काजल, शुभांगी, तन्मय और आकाश के नृत्यों,  आयुषी, आदित्य और विपुल के गाने तथा बीसीए II के छात्रों द्वारा प्रस्तुत एक स्किट के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम आगे बढ़ते रहे। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर एंड मिस फेयरवेल प्रतियोगिता थी जिसमें निवर्तमान छात्रों ने रैंप पर शान से वॉक किया और आईएसएम में अपनी तीन साल की यात्रा के बारे में अपने शब्दों को रखा । प्रियंका और सूरज कुमार  ने क्रमश: मिस फेयरवेल और मिस्टर फेयरवेल का खिताब अपने नाम किया। कार्यक्रम के अंत में छात्रों ने रेडियो जॉकी और डीजे का खूब लुत्फ उठाया। सभी छात्र-छात्राएं अपने बेहतरीन परिधानों में झूम उठे। अलविदा कहने का समय आने पर सभी उदासीन हो गए। इस कार्यक्रम की संयोजक सहायक प्राध्यापक श्रीमती शिल्पी कविता थीं। कार्यक्रम का समन्वयन सुश्री मेघा पाण्डेय एवं सुश्री खुशी ने किया। सभी प्रस्तुतियों की एंकरिंग शुभांगी एवं अनुराग तथा स्वाति एवं रोनित के द्वारा की गई।